Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश के अनेक हिस्सों में बारिश, राजधानी बारिश से तरबतर

Publish Date: July 05 2018 07:36:07pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश में आज अधिकतर स्थानों पर बारिश हुई। राजधानी भोपाल में झमाझम बारिश से पूरा शहर तरबतर हो गया। मौसम विज्ञान केन्द्र भोपाल के अनुसार लगभग एक सप्ताह के बाद आज सुबह सुबह मौसम अचानक बना और तेज गर्जना के साथ जमकर बारिश से पूरा शहर तरबतर हो गया। जहां राजधानी की कई नीचली बस्तियों में वर्षा का पानी भर गया। वहीं तेज बारिश से आवागमन में भी असर देखा गया। इसके अलावा होशंगाबाद, जबलपुर, पचमढी, टीकमगढ, खरगोन में भी हल्की बारिश हुई। उज्जैन और शाजापुर सहित अन्य स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई।

विभाग ने अगले चौबीस घंटे के दौरान वर्षा में बढोतरी के साथ जबलपुर और शहडोल संभागों के अलावा दमोह, छतरपुर, सीधी, सिंगरौली, बैतूल, अशोकनगर, राजगढ, अलीराजपुर, झाबुआ, धार और रतलाम में हल्की से मध्यम बारिश के साथ तेज गर्जना की संभावना व्यक्त की है।

राजधानी भोपाल तथा उसके आसपास के क्षेत्रों में बारिश हुई। राजधानी में सुबह से बारिश का क्रम चला जो दोपहर बाद थमा। झमाझम बारिश के चलते शहर के कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति निर्मित हो गयी। वहीं तेज बारिश से दफ्तर जाने वाले कर्मचारियों और स्कूली बच्चों को काफी परेशानियां झेलनी पडी है। राजधानी में आज 792 मिलीमीटर वर्षा हुई जो इस सीजन की एक दिन में सबसे अधिक वर्षा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top