Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

काम से छुट्टी करना युवक को पड़ा महंगा, मालिक ने खंभे से बांध बरसाए हंटर (देखें VIDEO)

Publish Date: July 06 2018 11:52:38am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा पंप पर काम करने वाले एक कर्मचारी को खंभे से बांधकर हंटर से पीटने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मध्य प्रदेश के होशंगाबाद की है। यहां पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक कर्मचारी को अपने मालिक को बिना बताए छुट्टी करना महंगा पड़ा। पंप ने मालिक ने पीडि़त युवक को बुलवाकर खंभे से बांध कर उसकी हंटर से पिटाई की गई। मालिक ने युवक की पिटाई करने का वीडियो भी बनवाया।

जानकारी के अनुसार पीडि़त युवक का नाम अजय है। अजय का बीते दिनों एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से उसने मालिक को बिना बताए काम से छुट्टी कर ली। बिना बताए छुट्टी लेना अजया को भारी पड़ा। पेट्रोल पंप मालिक ने दो कर्मचारियों की मदद से अजय को बुलवाया और रस्सी से बांध दिया। पंप के मालिक ने अजय पर 10 मिनट के भीतर कम से कम 100 हंटर बरसाए। इस दौरान वह अपनी मजबूरी बताता रहा लेकिन उसके मालिक ने उसकी एक न सुनी। पीडि़त युवक ने वहां से छूटते ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस ने ही ये वीडियो निकाला और इसके आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top