Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश: जंगल में महिला के साथ लड़कों ने की दरिंदगी, वीडियो किया वायरल 

Publish Date: July 06 2018 11:58:31am

उन्नाव(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तरप्रदेश के उन्नाव में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहा तीन युवकों ने एक महिला को जबरदस्ती घर से उठाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो में तीन लड़के एक महिला के साथ अभद्रता और अश्लीलता करते हुए नजर आ रहे हैं। महिला चिल्ला रही है उसे एक जंगली इलाके में दो लड़कों द्वारा उठाकर ले जाया गया है। तीसरा वीडियो शूट करता है और इसे वायरल करने की धमकी देता है। जैसे ही दो लड़के उसे पीछे से पकड़ते हैं। महिला कहती है कि,"भाई एेसा काम मत करो। वीडियो में मौजूद लड़के महिला को उसके बालों से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 महीने पुराना सहजनी गांव का है। इस मामले में पुलिस ने आकाश नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

वायरल वीडियो का एक सीन

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top