Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीरः अलगाववादी नेता यासीन मलिक गिरफ्तार

Publish Date: July 06 2018 12:11:15pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी की बरसी से दो दिन पहले शुक्रवार को कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अलगाववादी नेता यासीन मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने हालांकि बताया कि मलिक को एहतियातन हिरासत में लिया गया है।अलगावादियों के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने मलिक को मैसूमा स्थित उनके आवास से फज्र की नमाज के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया। मलिक को मैसूमा पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज मौलवी उमर फारूक तथा यासीन मलिक ने संयुक्त रूप से बुरहान वानी की बरसी पर आठ जुलाई को हड़ताल का आह्वान किया है। गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आठ जुलाई 2016 को बुरहान वानी को अनंतनाग जिले में कोकेरनागम इलाके के बुमदूरा गांव में मार गिराया था। इसके बाद घाटी में करीब छह महीने तक हिंसक प्रदर्शन थे जिसमें लभगभग 120 लोग मारे गये थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top