Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहारः युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर पथराव

Publish Date: July 06 2018 01:46:14pm

राजगीर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में नालंदा जिले के बिहार थाना के महलपर मुहल्ला में आज एक युवक की हुई हत्या से आक्रोशित लेागो ने तोड़फोड़, आगजनी और पथराव किया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के खैराबाद महल्ला निवासी राजेंद्र साव का पुत्र दिवाकर कुमार (26) मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी महलपर मुहल्ला में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी। युवक की हुयी हत्या से आक्रोशित लोगो ने मानपुर थाना के अलौदिया गांव निवासी दीपू कुमार पर हत्या का आरोप लगाते उसकी जमकर पिटाई कर दी तथा उसके मकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद भी लोग नही माने और सड़क किनारे खड़े कई वाहनों में आग लगा दी। दीपू को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो लोगो ने पुलिस पर पथराव किया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गये। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आक्रोशित लोगो पर लाठीचार्ज किया और स्थिति को नियंत्रित किया। इसी बीच पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top