Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान

Publish Date: July 06 2018 01:49:30pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में अजमेर जिले के गेगल थाना इलाके के रीको एरिया में आज सुबह एक प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग की सूचना पाते ही नगर निगम की दमकलों ने मौके पर पहुंच कर दो घंटे की मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया। आग से किसी प्रकार की जनहानि होने की कोई जानकारी नही है।फैक्ट्री में लगी आग के समय वहां मजदूर काम कर रहे थे लेकिन आग लगने की जानकारी मिलते ही सभी लोग काम छोड़कर बाहर निकल गए। आग से मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

बताया जाता है कि आग फैक्ट्री के बॉयलर में लगी और देखते ही देखते उसने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की सूचना मिलते ही अजमेर और किशनगढ़ से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिला कलेक्टर आरती डोगरा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। फैक्ट्री में ऑयल से भरे ड्रम रखे थे। मजदूरों और पुलिस ने समय रहते वहां रखे लगभग चार दर्जन आयॅल के ड्रमों को बाहर निकाल लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top