Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमरोहा में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश व सिपाही घायल

Publish Date: July 06 2018 02:49:07pm

अमरोहा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश तथा एक सिपाही घायल हो गया जबकि अंधेरे लाभ उठाकर एक बदमाश भाग निकला।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार की देर रात सैदनगली थाना प्रभारी अपने सहयोगियों के साथ हसनपुर-संभल मार्ग पर ईशापुर मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल सवार दोनो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए हसनपुर की ओर भागने लगे।

थानाध्यक्ष सैदनंगली किरणपाल सिंह ने वायरलेस सेट के माध्यम से आस पास के थानों एवं कन्ट्रोल रुम को इस सम्बन्ध में सूचना दे दी। हाई अलर्ट होने के बाद थाना हसनपुर एवं सैदनंगली पुलिस द्वारा करनपुर माफी गांव के जंगल में दोनो बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया गया। इसपर बदमाशाें ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे हसनपुर में तैनात सिपाही धनुज गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

सिंह ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से नौगावां सादात क्षेत्र के जब्बारपुर निवासी मेंहदी हसन उर्फ कालिया नामक एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा अंधेरे का लाभ लेकर भाग निकला। पुलिस रातभर उसकी तलाश में लगी रही लेकिन उसका पता नहीं चल सका। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल तथा एक तमंचा बरामद किया है। पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है और गिरोह बनाकर वारदात को अंजाम देता है। उसके विरुद्ध लूट, डकैती, चोरी एवं नकबजनी के लगभग 40 मामले दर्ज हैं। घायल सिपाही एवं बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top