Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सलियों ने आत्मसमर्पित नक्सली को उतारा मौत के घाट

Publish Date: July 06 2018 02:55:25pm

जगदलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ के सुकमा जिले में आज सुबह नक्सलियों ने एक आत्मसमर्पित नक्सली की निर्ममता से हत्या कर दी। पुसपाल थाना पुलिस के अनुसार आज सुबह दामनकोटा गांव में 15-20 वर्दीधारी हथियार बंद नक्सलियों ने पूर्व नक्सली सोमारू राम के घर पर हमला बोल दिया। सेामारू राम ने पिछले दिनों पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। 

नक्सलियों को संदेह था कि समर्पित नक्सली सोमारू पुलिस के लिये काम करता है और उनकी गतिविधियों की सूचनाएं पुलिस तक पहुंचाता है। इसी संदेह में नक्सली उसे घर से उठाकर बंदूक की नोक पर अगवा कर जंगल की ओर ले गये। 

दो घंटे बाद उसका शव गांव की मुख्य सड़क पर पड़ा मिला। सोमारू राम की अमानवीय तरीके से मारपीट के बाद बर्बरतापूर्ण हत्या की गई है। शव के समीप नक्सलियों ने पर्चा फेंका है, जिसमें सोमारू पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top