Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महोबा में दलित किसान फांसी पर झूला

Publish Date: July 06 2018 03:47:19pm

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में महोबा के श्रीनगर क्षेत्र में एक दलित किसान ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उप अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने यहां बताया कि अतरार माफ गांव में (60) दलित किसान राम किशन ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पड़ोसियों के अनुसार सुबह मकान के दरवाजे पर राम किशन को बैठा देखा गया था। बाद में काफी समय तक घर के दरवाजे खुला रहा और भीतर से किसी प्रकार की हलचल नहीं होने से लोग संदेहवश उसके कमरे में पहुंचे तो फांसी पर झूलता हुआ शव देख अचम्भित हो गये। 

दुबे ने बताया कि ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जानकारी चाही तो पता चला कि मृतक किसान ने सूखा तथा दैवीय आपदाओं के कारण खेती के तबाह होने पर अपनी चार बीघा कृषि भूमि वर्ष 2014 में बेंच दी थी। वह मजदूरी कर अपना पेट पाल रहा था। परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली में मजदूरी करते हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: तीसरे दिन का खेल खत्म, आस्ट्रेलिया ने बनाई 175 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच क...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top