Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सायरा बानो ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई

Publish Date: July 06 2018 06:58:56pm

देहरादून (उत्तम हिन्दू न्यूज): तीन तलाक़ के मामले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती देने वाली सायरा बानो एवं उनके पिता ने शुक्रवार को उत्तराखंड के देहरादून में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार से भेंट कर भाजपा में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

सायरा बानो अपने पिता इक़बाल अहमद के साथ आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुँची। उनके साथ भाजपा के कुछ पदाधिकारी भी थे। कार्यालय पर उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार से भेंट की। भट्ट ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और कहा कि महिलाओं विशेष तौर पर मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों के लिए उनके संघर्ष ने इतिहास की रचना की है।

सायरा बानो ने हलाला और बहु विवाह मामले पर शीर्ष अदालत में विचार होने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि वे भविष्य में भी महिला अधिकारों के लिए संघर्ष करती रहेंगी। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की। उनके पिता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे पूरी मज़बूती से इस मामले में सामने आये। 

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेन्द्र भसीन, सह प्रमुख बलजीत सोनी, काशीपुर ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष गुरबख़्श सिंह बग्गा, अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश मंत्री कमलेश कुमार, शकील अहमद एवं अमित नारंग भी उपस्थित थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top