Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांवड़ यात्रा को सकुश्ल सम्पन्न कराने के अधिकारियों को दिए निर्देश

Publish Date: July 06 2018 07:01:15pm

शामली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शामली सहित कई जिलों में श्रावण माह शुरु होने वाली कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के अधिकारियों को निर्देश दिये गए है।  

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने शुक्रवार को यहां कांवड़ यात्रा के सिलसिले आयोजित बैठक में अधिकारियों से कहा कि श्रावण महाशिवरात्रि के अवसर पर लाखों की संख्या में कावडिये हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लेकर शामली के विभिन्न मार्गों से हरियाणा और अन्य जिलों को जाते है। प्रमुख रुप से बागपत के पुरामहादेव में शिवभक्त जलाभिषेक करते है। कांवड़ यात्रा एक अगस्त से आरम्भ होगी और नौ अगस्त को श्रावण महाशिवरात्रि के पर्व तक चलेगी। 

बैठक में सिंह ने कहा कि नगर क्षेत्र में नगर पालिका एवं नगर पंचायत द्वारा प्रकाश व्यवस्था कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि रामडा मोड से यमुना पुल तक प्रकाश की व्यवस्था ग्राम पंजीठ, रामडा और मामौर के प्रधानों के सहयोग से बीडीओ, कैराना द्वारा कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक आवास से कैराना बाईपास तक प्रकाश की व्यवस्था आईआईए द्वारा कराई जाएगी। लालूखेडी से कृष्णा नदी के पुल तक व्यवस्था ग्राम प्रधानों के सहयोग से खण्ड विकास अधिकारी द्वारा कराई जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top