Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हत्या से गुस्साये ग्रामीणों ने शव का अंतिम संस्कार आरोपी के घर किया

Publish Date: July 06 2018 07:05:57pm

उदयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में उदयपुर जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर देने से गुस्साये ग्रामीणों ने उसका अंतिम संस्कार आरोपी के घर पर कर देने का मामला सामने आया हैं। 

सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के खरसाणा के रहने वाले फतहलाल मेनारिया को कल शाम उनके रिश्तेदार जसवंत मेनारिया एवं जगदीश मेनारिया ने लाठी मारकर घायल कर दिया, जिसकी देर रात यहां एमबी चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने आज पहले आरोपी के घर एवं टैक्ट्रर में आग लगा दी। बाद में मृतक के शव का अंतिम संस्कार भी आरोपी के घर पर ही कर दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि घटना के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। जिस स्थान पर मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया गया है वह मृतक एवं आरोपी दोनों का सामूहिक पैतृक निवास हैं। घटना के बाद गांव में किसी प्रकार का तनाव नहीं हैं। गांव में ऐतिहात के तौर पर पुलिस बल तैनात हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top