Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नेपाल से तस्करी कर लाया गया सामान बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Publish Date: July 07 2018 10:07:24am

सिद्धार्थनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से लगी नेपाल अंतर्राष्ट्रीय सीमा क्षेत्र के बढ़नी कस्बे में सशस्त्र सीमा बल और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मकान में छापेमारी कर नेपाल से तस्करी कर लाई गई तीन कुंतल 20 किलोग्राम इंडोनेशियन सुपारी सहित अन्य सामान बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार यहां बताया कि बरामद तस्करी के सामान को शुक्रवार को बलरामपुर जिला मुख्यालय के एक व्यापारी को भेजने की तैयारी थी,लेकिन इससे पहले ही संयुक्त टीम ने इसे पकड़ लिया। बरामद सामान में सुपारी के अलावा 85 किलोग्राम काली मिर्च, 360 पैकेट नेपाली सिगरेट, पांच किलोग्राम छोटी इलायची शामिल है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर फिरोज बढ़नी कस्बे का निवासी है। सूत्रों ने बताया कि बरामद तस्करी का सामान और फिरोज को कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top