Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू एवं कश्मीर : अलगाववादियों के बंद से जनजीवन प्रभावित

Publish Date: July 07 2018 11:33:51am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी को श्रीनगर से दिल्ली ले जाने के विरोध में अलगाववादियों द्वारा शनिवार को आहूत बंद से जनजीवन प्रभावित हुआ है। सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारुख और यासीन मलिक के नेतृत्व में संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) ने दुख्तारन ए-मिल्लत की प्रमुख अंद्राबी को एनआईए द्वारा शुक्रवार को दिल्ली ले जाने के विरोध में बंद का आह्वान किया। 

आसिया अंद्राबी और उनकी दो सहयोगी फहमीदा सोफी और नाहिदा नसरीन को राजद्रोह के मामले में श्रीनगर सेंट्रल जेल से दिल्ली ले जाया गया। दिल्ली में पटियाला हाउस कोर्ट ने तीनों को 16 जुलाई तक 10 दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया। गिलानी और मीरवाइज उमर को घर में नजरबंद कर दिया गया जबकि मलिक को निवारक हिरासत में लिया गया है। श्रीनगर और घाटी के अन्य जिला मुख्यालयों में दुकानें, सार्वजनिक परिवहन और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top