Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फिरोजाबाद में संघ कार्यकर्ता को गोली मारी

Publish Date: July 07 2018 03:16:37pm

फिरोजाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के मठसेना इलाके में जमीनी विवाद को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई। पुलिस अधीक्षक राहुल यदवेंदु ने शनिवार को बताया कि बीती रात दुकान बंद कर घर लौट रहे बृजेश शर्मा को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे आगरा रेफर कर दिया। 

परिजनो का आरोप है कि गांव के कुछ लोगों के साथ बृजेश का जमीन को लेकर विवाद था जिसे लेकर घटना को अंजाम दिया गया। आक्रोशित हिन्दूवादी संगठनो ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। यदवेंदु ने कहा, पीडित के परिजनो की शिकायत पर पांव लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

इससे पहले संघ कार्यवाह संदीप शर्मा की चार जुलाई को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने इस सिलसिले में पवन उपाध्याय नामक शख्स को गिरफ्तार किया था जो शर्मा का पडोसी है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पवन के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top