Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

किसानों को नहीं जाने दिया गया मोदी की रैली में : कांग्रेस

Publish Date: July 07 2018 06:15:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को जयपुर में आयोजित रैली में किसानों को जाने से रोका गया ताकि वे वहां अपना रोष व्यक्त न कर सकें। कांग्रेस प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में यह आरोप भी लगाया कि मोदी की रैली पर करोड़ों रुपए खर्च किये गये। इसके लिए राजस्थान ही नहीं दिल्ली के अखबारों में भी विज्ञापन दिये गये लेकिन रैली में किसानों को नहीं जाने दिया गया।

भाजपा सरकार को डर था कि परेशान किसान प्रधानमंत्री के समक्ष रैली में अपने गुस्से का इजहार कर सकते हैं क्योंकि किसानों के हित के लिए भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया है। हाल ही में खरीफ फसलों का जो न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित किया गया है उससे भी किसान संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए विभिन्न संगठनों पर दबाव बनाया गया था।

इस संबंध में उन्होंने जयपुर के एलपीजी वितरक संगठन की ओर से राज्य के मुख्य सचिव को की गयी शिकायत का पत्र पत्रकारों को दिखाया। पत्र में आरोप लगाया गया है कि उन्हें रैली में भीड़ जुटाने की व्यवस्था करने को कहा गया है और धमकी दी गयी है कि ऐसा नहीं करने पर उनका पंजीकरण रद्द किया जा सकता है। भ्रष्टाचार के मामलों में कुछ कांग्रेसी नेताओं के ‘बेल’ पर होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस को ‘बेलगाड़ी’ बताने पर तीखी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर भाजपा शासन में हुए भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी और तब उसके नेता ‘बेल’ पर नहीं बल्कि जेल में होंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top