Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजधानी एक्सप्रेस में बम से मचा हड़कंप, गाजियाबाद में रोकी गयी ट्रेन

Publish Date: July 07 2018 08:04:40pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। इस खबर के बाद रेलवे कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए। मिली सूचना में बताया गया है कि जैसे ही ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टोशन छोड़ी, स्टेशन पर किसी का कॉल आया। उस व्यक्ति ने बताया कि ट्रेन में बम रखा हुआ है। इसके बाद पूरा रेलवे हिल गया। आनन-फानन में सुरक्षा बल को सक्रिया किया गया और रेल में यात्रा कर रहे सुरक्षा बलों को तत्काल इसकी सूचना दी गयी। मसलन इस कॉल के बाद रेलवे विभाग हरकत में आया और ट्रेन को गाजियाबाद में रोक ली गयी।  

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर पूरी ट्रेन की मुकम्मल जांच की जा रही है। फिलहाल ट्रेन के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। बम स्कवायड की टीम और खोजी कुत्ते ट्रेन की जांच कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक ट्रेन की जांच जारी थी। यहां ट्रेन की चेकिंग की जा रही है। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया है जो अपत्तिजनक हो लेकिन राजधानी में बम की बात से रेलवे के सुरक्षा तंत्र को मजबूत कर दिया गया है। रेल अधिकारियों का कहना है कि जबतक संतुष्टि नहीं मिल जाती है तबतक ट्रेन को आगे नहीं बढऩे दिया जाएगा। दूसरी ओर अधिकारी कॉल की भी जांच कर रहे हैं। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि वह अज्ञात कॉल किसने की थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top