Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मासूम से दुष्कर्म के दोषी को फांसी की सजा

Publish Date: July 07 2018 08:06:40pm

सागर (उत्तम हिंदू न्यूज) : मध्यप्रदेश के सागर जिले की एक अदालत ने आठ वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को मामले का दोषी पाए जाने पर आज फांसी की सजा सुनाई। प्रथम अपर सत्र विशेष न्यायधीश सुधांसु सक्सेना की अदालन ने इस मामले की सुनवाई में आरोपी नारायण पटेल को फांसी की सजा सुनाई है।

अभियोजन के अनुसार आठ वर्षीय बालिका 21 मई की शाम आम लेने के लिए घर से चौराहे की ओर आई थी कि रास्ते में खमरिया निवासी भग्गी उर्फ नारायण पटेल मिल गया। आरोपी द्वारा बालिका को नमकीन का लालच देकर सडक किनारे एक मंदिर में उसके साथ दुष्कर्म किया। मामूम के चिल्लाने के बाद परिजनों को देखकर आरोपी भाग खडा हुआ। परिजनो ने इस घटना की सूचना पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी पर 376 पास्को एक्ट की धाराओं की तहत मामल दर्ज कर किया। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top