Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अल्पेश, जिग्नेश और हार्दिक पर FIR दर्ज

Publish Date: July 07 2018 08:20:45pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पाटीदार अरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल, गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर व जिग्नेश मेवाणी पर पुलिस ने एक घर में जबरन घुसने तथा अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है। तीनो युवा नेताओं पर कथित रूप से एक घर पर छापेमारी करने का आरो है। इन तीनों का दावा है कि वहां अवैध रूप से शराब का संग्रह किया गया था। कांग्रेस विधायक ठाकोर ने निर्दलीय विधायक मेवाणी तथा पटेल एवं एक दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ बीते वीरवार को एक महिला, कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी की और दावा किया कि वे वहां से संचालित कथित शराब अड्डे  का भंडाफोड़ करना चाहते थे। 

यह घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नजदीक स्थित है। मकवाना ने गांधीनगर सेक्टर 21 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि तीनों अपने समर्थकों के साथ महिला के घर में ऐसे समय में घुसे जब वहां कोई पुरुष सदस्य नहीं था। पुलिस निरीक्षक वी एन यादव ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने दो देशी शराब के पाउच उसके घर में रख दिए ताकि साबित किया जा सके कि यह शराब का अड्डा है। यादव ने कहा कि मकवाना ने अपनी शिकायत में कहा कि वह शराब नहीं बेचती और उसके घर से बरामद दो पाउच घर में घुसे लोगों ने वहां रख दिए। आपको बता दें कि गुजरात में 1960 से ही शराब बंद है। जिसके तहत शराब के संग्रहण, बिक्री और उपभोग पर पाबंदी है यहां। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top