Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुरहान वानी की दूसरी बरसी पर कश्मीर में अलर्ट, रोकी गई अमरनाथ यात्रा

Publish Date: July 08 2018 09:26:34am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- जम्मू कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड में मारे जाने की रविवार को दूसरी बरसी पर उसके पैतृक शहर पुलवामा जिले के त्राल की आेर जाने वाले सभी मार्ग लगातार दूसरे दिन बंद हैं और एहतियातन अमरनाथ यात्रा को भी रोक दिया गया है।

साथ ही किसी तरह की अप्रिय घटना और प्रदर्शन को रोकने के लिए शुक्रवार शाम से ही त्राल अौर आसपास के इलाकों में कर्फ्यू लगा हुआ है। हिज्बुल कमांडर की दूसरी बरसी पर अलगाववादियों के रविवार को हड़ताल के आह्वान के मद्देनजर प्रशासन चौकस है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है। अलगाववादियों ने संयुक्त विरोध नेतृत्व (जेआरएल)के तहत हड़ताल का एलान किया है जिसमें सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज मौलवी उमर फारूक और मोहम्मद यासीन मलिक शामिल हैं। अलगाववादियों ने आज बुरहान को ‘फातेहा’ अदा करने के लिए लोगों से त्राल पहुंचने का आह्वान किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top