Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जौनपुर में लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित आठ लेखपाल निलम्बित

Publish Date: July 08 2018 10:42:45am

जौनपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के जौनपुर में लेखपालों की हड़ताल पर प्रदेश सरकार द्वारा रोक लगाने के बाद जिलाधिलारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कल जिले में लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित आठ लेखपालों को तत्काल प्रभाव से निलंम्बित कर उनको अपना रिकार्ड जमा करने के निर्देश दिए है।

जिलाधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार ने राजस्व लेखपालों की हड़ताल 6 महीने के लिए प्रतिबंधित की है, नोटिस देने के बाद भी लेखपाल हड़ताल पर हैं, जो नियम विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि नियम विरूद्ध हड़ताल पर रहने के कारण लेखपाल संघ के अध्यक्ष सहित आठ को निलम्बित कर दिया गया है तथा इनको दस्तावेजो का बस्ता जमा करने का आदेश गया है। बस्ता जमा नहीं करने वाले के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा कि लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष लाल चन्द श्रीवास्तव, तहसील सदर के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह , मछलीशहर तहसील के अध्यक्ष जय शंकर यादव, बदलापुर तहसील के अध्यक्ष राम नारायण यादव ,तहसील मडियाहू के महामंत्री रमेश चंद त्रिपाठी , तहसील शाहगंज के अध्यक्ष दूध नाथ रजक, केराकत तहसील के अध्यक्ष सहित आठ लेखपालों को निलंम्बित किया गया है। उन्होंने कहा कि लेखपाल संघ के जिला संयोजक संजय कुमार को मडियाहू से केराकत व सह संयोजक जय शंकर यादव को मछलीशहर से केराकत स्थानांतरित किया गया है। उधर लेखपाल संघ के जिला संयोजक संजय कुमार ने कहा है कि हम जेल जाने को तैयार है ,किसी भी धमकी से डरने वाले नही है , प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर हड़ताल की जा रही है , जब तक वहां से कोई निर्देश नही आता है ,तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top