Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छात्रा पर केमिकल हमला, राजनाथ को दी शिकायत

Publish Date: July 08 2018 11:03:18am

पत्थलगांव(उत्तम हिन्दू न्यूज)- राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने रायगढ़ जिले में पुसौर विकासखंड के शंकरपाली गांव में दो दिन पहले 12वीं की छात्रा पर दो मोटरसायकल सवारों द्वारा केमिकल फेंकने के मामले में आरोपियों के नहीं पकड़े जाने पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर शिकायत की है।

जूदेव ने आज यूनीवार्ता को बताया कि स्कूली छात्रा पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने की गंभीर घटना के संबंध में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर शिकायत की गई है। श्री जूदेव ने कहा कि मुंह पर कपड़ा बांध कर अज्ञात बदमाशों स्कूल जा रही छात्रा पर हमला करने घटना बेहद शर्मनाक है। इस हमले के बाद पीड़ित छात्रा को गर्दन और चेहरा झुलस जाने के बाद उसके परिजनों ने उपचार के रायगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

रायगढ़ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने आज ने बताया कि इस मामले में चिकित्सकों ने तेजाब से हमला होने की पुष्टि नहीं की है। इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध पुसौर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा पर हमला करने वाले बदमाशों का चेहरा ढंका होने से उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। श्री झा ने कहा है कि पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद आरोपियों को जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top