Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने PM मोदी को घेरने के चक्कर में कर दी बड़ी गलती, मांगनी पड़ गयी माफी

Publish Date: July 08 2018 02:10:53pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के चक्कर में गलती कर दी। इस गलती के कारण कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल,कांग्रेस के आईटी सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को लेकर उन्होंने दावा किया कि यह पीएम मोदी की शनिवार को जयपुर में हुई रैली का है। इस वीडियो में लोग राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में लोग कह रहे हैं, मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं, वसुंधरा गो बैक। यह वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी वीडियो को लेकर स्पंदना ने माफी मांगी है क्योंकि यह वीडियो पांच महीने पुराना है। उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया है लेकिन उनका कहना है कि इसमें नजर आ रहा कंटेट असली है।

वीडियो शेयर करने से पहले दिव्या ने फेसबुक पर अपरोक्ष तौर पर राजनीतिक पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वीडियो कुछ अजीब कारणों की वजह से फेसबुक पर अपलोड नहीं हो पा रहा है। जो वीडियो कांग्रेस ने शेयर किया है वह राजस्थान के झुंझनू में मुख्यमंत्री राजे के कार्यक्रम का है। जिस समय यह नारे लगाए जा रहे थे उस समय राजे धन्यवाद ज्ञापन दे रही थीं। 

दिव्या द्वारा माफी मांगने के बाद भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए निशाना साधा। मालवीय ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस ने हमेशा की तरह ट्विटर पर सेल्फ गोल किया है। पांच महीने पुराने वीडियो को शनिवार को हुई प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर रैली के होने का दावा किया गया है।

मालवीय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए दिव्या ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, हां हमसे वह गलती हुई है लेकिन वह कंटेट असली है। क्या आप इसपर संज्ञान लेंगे अमित? एक मजबूत नेता होकर इसे स्वीकर करें। कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्विट किया, उप्स.. यह वीडियो जयपुर का नहीं बल्कि झुंझनू का है। जहां पीएम मोदी और सीएम वसुंधरा राजे मौजूद थीं। तभी इसी बीच भाजपा के कार्यकर्ता आपस में लडऩे लगे थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top