Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुजुर्ग ने कर दी 65 वर्षीय पत्नी की हत्या, महज 11 दिनों में अदालत ने सुनाई सजा  

Publish Date: July 08 2018 03:11:43pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक से बेहद रोचक और रोंगटे खड़े कर देने वाली जुर्म की खबर आई है। एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी 65 वर्षीय पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि उसे अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं था। वह अपनी 65 वर्षीय पत्नी पर शक करता था और एक दिन उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस केस का सबसे अहम पहलू यह है कि कोर्ट ने मात्र 11 दिनों मं फैसला सुना दिया। लिहाजा बुजुर्ग को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है। कर्नाटक में चित्रदुर्ग की जिला अदालत ने एक मामले में सिर्फ 11 दिनों में फैसला सुनाकर इतिहास रच दिया है। चित्रदुर्ग जिले के चल्लाकेरे में 75 साल के एक आदमी ने 65 साल की अपनी बीवी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। दोषी चेन्नाबसैया को अदालत ने उम्रकैद की सज़ा सुनाई है।

दरअसल, चेन्नाबसैया को अपनी बीवी पुत्तम्मा पर शक था कि उसके औरों से अवैध संबंध हैं। इसी वजह से उसने घर में सभी के आने-जाने पर भी रोक लगा रखी थी। 26 जून की शाम को जब वह घर पर नहीं था तो उसके कुछ रिश्तेदार घर आ गए। जब उसे इस बात का पता चला तो वह आग बबूला हो गया। सूत्रों के अनुसार बाद में 27 जून की सुबह चेन्नाबसैया ने अपनी पत्नी के साथ लड़ाई प्रारंभ कर दी। इसी दौरान चेन्नाबसैया पत्नी पुत्तम्मा पर ताबड़तोड़ हमले कर उसे मौत की नींद सुला दिया। 

पड़ोसियों ने घर से शोर सुनकर पुलिस को सूचना दी। शुरू में चेन्नाबसैया हत्या की बात से इनकार करता रहा, लेकिन बाद में जब पुलिस ने जांच की तो उसने सब कुछ उगल दिया। 29 जून को मामले में चार्जशीट फाइल की गई। पुलिस के साथ-साथ दूसरी एजेंसियों ने भी केस को हल करने में काफी मदद की। कर्नाटक की फोरेंसिक लैब ने सिर्फ एक दिन में ही अपनी रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल कर दी और कोर्ट ने 7 जुलाई को दोषी चेन्नाबसैया को उम्रकैद की सज़ा सुना दी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top