Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुलंशहर में दो तस्कर गिरफ्तार, 45 पेटी शराब बरामद

Publish Date: July 08 2018 07:23:37pm

बुलन्दशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की बुलन्दशहर पुलिस ने सलेमपुर क्षेत्र से दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके वाहन से 45 पेटी हरियाणा निर्मित शराब बरामद की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के.बी. सिंह ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार रात सलेमपुर थानाध्यक्ष श्याेपाल सिंह पुलिस बल के साथ सलेमपुर मार्ग पर स्थित रंगपुर गेट के सामने वाहन चैकिंग कर रहे थे।

इस बीच सूचना मिली कि कार सवार तस्कर शराब लेकर आ रहे हैं। कुछ देर बाद उन्होंने बताई गई कार को रोककर रंगपुर खेत के पास उसकी तलाशी ली। कार से 45 पेटी अंग्रेजी शराब जो अरूणाचंल प्रदेश की बनी थी बरामद की। इसके अलावा कार से दो तमंचे और कुछ कारतूस भी बरामद किए।

उन्होंने बताया कि मौके से सलेमपुर निवासी बालू उर्फ जयवीर और अंकुश उर्फ ललित को गिरफ्तार किया। पूछताछ पर कार सवार तस्कराें ने बताया कि वे अरूणांचल और पंजाब से सस्ते दामों पर अंग्रेजी शराब की तस्करी कर बुलन्दशहर और आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में बेच देते हैं। गिरफ्तार बालू उर्फ जयवीर के विरू़द्व गौतमबुद्वनगर, गाजियाबाद तथा बुलन्दशहर के विभिन्न थानाें पर धोखाघडी, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, आबकारी अधिनियम तथा गैगस्टर एक्ट आदि के 12 अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार दूसरा तस्कर अंकुश भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top