Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश दो दिन बाद फिर बढ़ेगी वर्षा की गतिविधियां

Publish Date: July 08 2018 07:37:04pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश में पिछले दो दिनों में वर्षा की गतिविधियां बढने के बाद आज एक बार फिर इसमें कमी आई है, लेकिन दो दिन बाद फिर से वर्षा की गतिविधियां तेज होने के असर दिख रहे हैं। राजधानी में दिन भर उमस के बाद शाम को अचानक मौसम बदला और तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

मौसम विज्ञान केन्द्र भोपाल के अनुसार आज हालांकि रतलाम, टीकमगढ, पचमढी, होशंगाबाद, बैतूल, सीधी, इंदौर, जबलुपर, उज्जैन, शाजापुर, सागर, रायसेन और छिंदवाडा में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा हुई है। पिछले दो दिनों में राजधानी भोपाल सहित अन्य कई क्षेत्रों में बारिश हुई, लेकिन बारिश का सिलसिला फिलहाल थोडा थमा जरूर है, लेकिन अगले दो दिनों में एक बार फिर बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

विभाग ने अगले चौबीस घंटों के दौरान इंदौर, जबलपुर, शहडोल और होशंगाबाद संभागों के अनेक स्थानों पर तथा रीवा, उज्जैन और भोपाल संभागों के कुछ क्षेत्रों में तथा सागर, ग्वालियर और चंबल संभागों में कहीं कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पडने की संभावना जताई गयी है।

राजधानी भोपाल में आज दिन भर धूप खिली रही जिसके चलते उमस बढ गयी। शाम को एक बार फिर मौसम में अचानक बदलाव आया और तेज हवाअों के साथ आसमान में घने काले बादल उमड आये और तेज बारिश हुयी। यहां दिन का तापमान 34़ 3 और रात का तापमान 24़ 0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top