Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गजब! रोटी जलने के कारण पति ने दिया पत्नी को तलाक

Publish Date: July 08 2018 08:41:11pm

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में महोबा के खरेला क्षेत्र में रोटी जल जाने के कारण एक व्यक्ती ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने रविवार को यहां बताया कि पहरेता गांव के इस प्रकरण में पुलिस में दर्ज कराई गई । शिकायत में पीड़ित युवती रजिया खातून ने अपने पति निहाल खां पर काफी समय से मारपीट करते हुए उसका शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

रजिया के मुताबिक गत शनिवार की शाम खाना पकाते समय एक रोटी के आग में जल जाने पर उसके पति निहाल ने न सिर्फ तीन बार तलाक बोल कर उससे अपने रिश्ते खत्म कर लिए बल्कि जलती हुई सिगरेट से उसे दागा।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में पीड़ित युवती रजिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी निहाल के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना शुरू कर दी है। निहाल की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top