Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीरः आतंकियों ने रेता महिला का गला, मुठभेड़ में सेना ने मार गिराया एक हमलावर

Publish Date: July 09 2018 09:31:25am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हंदवारा के जंगलों में सुरक्षाबलोंं और आतंकवादियों के बीच रविवार से जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दस्ते(एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने जिले में हंदवारा के जंगलों में रविवार शाम एक संयुक्त अभियान चलाया। सुरक्षा बल जब जंगलों की तरफ जा रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका सुरक्षा बलोें ने भी करारा जवाब दिया। 
प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान एक आतंकवादी की मौत हो गयी है और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक यह मुठभेड़ जारी थी। 

वहीं जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने एक महिला का गला रेत दिया। पुलिस का कहना है कि आतंकवादी रविवार रात हाजिन क्षेत्र के शाहगुंड गांव में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से जुड़े अब्दुल माजिद डार के घर में घुसे। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने डार की पत्नी शकीला बेगम पर हमला किया और उसका गला काट दिया। शकीला बेगम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top