Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में PDP कार्यकर्ता की पत्नी की हत्या के बाद लूटपाट

Publish Date: July 09 2018 01:55:47pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक कार्यकर्ता की पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी और नकदी तथा साेने के गहने लूट कर फरार हो गये। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि बांदीपोरा के शाहगुंड सुंबल में दो से तीन अज्ञात बदमाशों का एक समूह रविवार देर रात पीडीपी कार्यकता अब्दुल माजिद डार को अगवा करने के मकसद से उनके घर में घुसे। 

डार ने कहा, बदमाशों में से एक ने मेरे सिर पर पिस्तौल तानकर पूछा कि मैं राजनीति से क्यों जुड़ा हूं। डार ने कहा, उन लोगों ने अलमारी में कुछ हथियार रखे होने का आरोप लगाते हुए उसकी चाबी मांगी। बाद में वे लोग बेटी की शादी के लिए रखे तीन लाख रुपये और सोने के गहने लूटकर ले गये।

डार ने कहा कि उनकी पत्नी शकीला ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए। पड़ोसियों ने शकीला को हाजिन के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें बेमिना अस्पताल के जेवीसी भेज दिया गया। उनकी सोमवार सुबह मौत हो गयी। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए व्यापक अभियान शुरु कर दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top