Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सामने आ रहे वाहन को बचाने के लिए दो बसों में हुई टक्कर, तीन की मौत, 12 घायल

Publish Date: July 09 2018 02:14:03pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में आज राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम और लोक परिवहन निगम की बसों में हुई टक्कर में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा एक दर्जन घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

थानाधिकारी खुशाल सिंह ने बताया कि धौलपुर से जयपुर की और आ रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस के चालक ने सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के लिये ब्रेक लगाये तो पीछे से कैला देवी से जयपुर की और आ रही बस उससे टकरा गयी। इस हादसे में लोक परिवहन निगम की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया और उसमें सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये ।

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गयी और रास्ता जाम हो गया। ग्रामीणों और पुलिस ने हादसे के कारण बस में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। तीनों मृतकों के शव स्थानीय मोर्चरी में रखवाये गये है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top