Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहारनपुर में कांवड यात्रा के दौरान डीजे पर भक्ति गीत बजाने की छूट

Publish Date: July 09 2018 04:13:46pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांवड यात्रा के दौरान डीजे पर भक्तिगीत बजाने की छूट रहेगी। पुलिस उपमहानिरीक्षक शरद सचान ने सोमवार को बताया कि 28 जुलाई से कांवड यात्रा प्रारंभ होने जा रही है जो नौ अगस्त तक चलेगी। इसमें प्रतिदिन तीन से पांच लाख कांवडिये की यात्रा पर आने का अनुमान है।

सचान ने बताया कि कांवड यात्रा में कांवडियों को भक्ति गीत भजन पर डीजे बजाने की छूट रहेगी लेकिन अश्लील गीतों पर डी जे बजाने की छूट नही मिलेगी। उन्होने कहा उच्च न्यायालय की गाइड लाइन के अनुसार जो नियम है उनका पालन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कांवड यात्रा के दौरान हेलीकाप्टर से सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जाएगी ताकि कोई असामाजिक तत्व कांवड यात्रा के दौरान विघ्न उत्पन्न न कर सके।
पुलिस उपमहानिरीक्षक ने बताया कि पुलिस के सामने बडी चुनौती डाक कांवड को लेकर है। डाक कांवड के दौरान दुर्घटना होने की आंशका बनी रहती है। डी जे बजाने पर दूसरे समुदाय में कलह होने की सम्भावना रहती है । पैदल कांवड यात्री सहज यात्रा करता हुआ अपने गंतव्य पर शाति पूर्वक पहुँच जाता है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top