Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेलंगाना में भारी बारिश होने के आसार

Publish Date: July 09 2018 04:17:15pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेलंगाना में अगले 72 घंटों में नालगोंडा, सूर्यापेट, खम्मम, भद्रादरी, खोठगुडेम, जयशंकर भूपालापल्ली, वारंगल ग्रामीण एवं शहरी और महबूबाबाद जिलों के अलग-अलग स्थानों में भारी से अति भारी बारिश होने के आसार हैं। 

मौसम विभाग ने अपने बुलेटिन में आज यहां चेतावनी जारी करते हुए बताया कि राज्य में अगले तीन दिनों में भारी से अति भारी बारिश हो सकती है। बुलेटिन में अगले 24 घंटों के दौरान श्रीकाकुलम, विजियानगरम, पूर्वी गोदावरी और पश्चिम गोदावरी और आंध्र प्रदेश के गुंटूर के तटों में अलग-अलग स्थानों में भी भारी से अति भारी बारिश होने का अनुमान है। 

अगले पांच दिनाें में तेलंगाना में अधिकतर स्थानाें या कई इलाकों में हल्की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने और आंध्र प्रदेश के कुछ स्थानों एवं रायलसीमा के अलग-अलग स्थानों पर मध्यम बारिश या गरज के छींटे पड़ने के अासार हैं। तेलंगाना में दक्षिण पश्चिम मॉनसून सक्रिय है जबकि तटीय आंध्र प्रदेश में सामान्य और रायलसीमा में कमजोर पड़ गया है। 

मौसम विभाग के अनुसार तेलंगाना केे जयशंकर भूपालपल्ली जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग स्थानों में भारी बारिश हुई जबकि तेलंगाना के अधिकतर स्थानों, तटीय आंध्र प्रदेश के कई स्थानों और रायलसीमा के कुछ स्थानों में भी बारिश हुई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top