Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा ने की खड़गे के बयान की आलोचना

Publish Date: July 10 2018 11:00:34am

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ‘चायवाला’ संबंधी टिप्पणी की कड़ी निंदा की है। 

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर खड़गे की आलोचना करते हुए कहा,“ खड़गे आपने ‘चायवाला’ के लिए लोकतंत्र संरक्षित नहीं किया है आपने लोकतंत्र को ‘गांधी-परिवारवाला’ के लिए आरक्षित किया है। लोकतंत्र कोई अचार नहीं है जिसे आपातकाल का मसाला लगाकर कांग्रेसवाले संरक्षित कर रखें। ” भाजपा के एक अन्य नेता सुब्रह्मणयम स्वामी ने श्री खड़गे से इस संबंध में माफी मांगे जाने की मांग की है।  स्वामी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री काे संबोधित करने का यह कोई तरीका नहीं है। श्री मोदी का जन्म एक चायवाले के परिवार में जरूर हुआ है। वह प्रशिक्षित एवं शिक्षित हैं। मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं जो कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। 

गौरतलब है कि खड़गे ने अपने एक बयान में कहा था,“ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने प्रत्येक कार्यक्रम में कांग्रेस से पूछते हैं कि 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया। मोदी जैसा एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सका क्योंकि हमने(कांग्रेस) ने लोकतंत्र को संरक्षित किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top