Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उमर अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर विधानसभा को भंग करने के पक्ष में

Publish Date: July 10 2018 11:02:37am

जम्मू(उत्तम हिन्दू न्यूज)- नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने साेमवार को कहा कि कश्मीर घाटी में चुनाव कराए जाने की स्थिति नहीं है और जिस तरह से विधायकों की खरीद फरोख्त की अफवाहें और राजनीतिक पार्टियाें में जोड़ तोड़ की बातें चल रही हैं एेसे में विधानसभा को भंग कर देना चाहिए।

अब्दुल्ला ने यहां पत्रकाराें को बताया“ नेशनल कांफ्रेंस विधानसभा को भंग किए जाने के पक्ष में हैं और यह विधायकों की खरीद फरोख्त, राजनीतिक पार्टियों की जोड़ तोड़ और सरकार बनाने की अफवाहों का सही हल होगा।” उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जब भी चुनाव होंगे उनमें हिस्सा लेंगी लेकिन सच्चाई यह है कि जम्मू में चुनावों के लिए हालात कुछ ठीक हो सकते हैं लेकिन कश्मीर घाटी में हालात काफी बदतर है। उन्होंने यह भी कहा “ हम तत्काल चुनाव कराने की मांग नहीं करते हैं और हमें यह भी पता है कि चुनावों के लायक माहौल बनाने में अभी कुछ समय लगेगा।”

इस तरह की अटकलों पर कि राज्य में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के बागी विधायकों के साथ भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सरकार बनाने का प्रयास कर रही है तो उन्होंने कहा कि वह इस मसले पर भाजपा नेता राम माधव के उस टवीट् का जिक्र करना चाहेंगें जिसमें उन्होंने इस तरह की रिपोर्टों का खंड़न किया था। उन्होंने भाजपा के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि राज्य में राज्यपाल शासन लगने के बाद कश्मीर घाटी की स्थिति में सुधार हुआ है। अब्दुल्ला ने कहा“ हो सकता है कि दिल्ली में बैठकर उन्हें यह महसूस होता हो कि घाटी में स्थिति में सुधार हो रहा है लेकिन कश्मीर में बैठकर मैं यह नहीं सोचता हूं।”

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top