Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बारिश से डूबी मुंबई में एक पिता की तस्वीर ने ला दिए लोगों की आंखों में आंसू, आप भी देखें

Publish Date: July 10 2018 11:39:08am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बारिश के कारण मुंबई में जनजीवन ठप हो गया है। सडक़ों पर जलभराव इतना है कि लोगों का सडक़ पार करना तक मुश्किल हो गया है। कल एक गड्ढे के कारण स्लिप हुई बाइक से एक महिला गिर गई और बस के टायर से कुचले जाने से उसकी मौत हो गई। इसी बीच एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस शख्स का नाम है महेश अठावले। 

महेश 2 जून को बेटे आरव को बाइक पर बिठा कर जा रहे थे। शिवाजी चौक और सहजानंद चौक, कल्याण के बीच उनकी बाइक फिसल गई। उनके बेटे की मौत के बाद भी कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। उसी जगह पर 6 जुलाई को केसी गांधी स्कील में काम करने वाली चपरासी मनीषा की मौत हो गई थी। इन्हीं मौतों से दुखी महेश हादसास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बारिश के बीच उसी स्थान पर मृत बेटे आरव का पसंदीदा खाना दही-चावल रखा तो देखने वालों की आंखों में आंसू आ गए। अपने मासूम बेटे को खो चुके पिता कहते हैं कि अगर समय रहते कदम उठाए गए होते तो कम से कम उस जगह पर गई और जानों को बचाया जा सकता था। उल्लेखनीय है कि इससे पहले जनवरी में एक 12 साल के लडक़े की कल्याण में मौत हो गई थी।  



watch cops help elderly cross waterlogged street in mumbai

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top