Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा में बदमाशों ने कारोबारी के बेटे को किया अगवा, मांगी 50 लाख की फिरौती

Publish Date: July 10 2018 12:12:41pm

आगरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में आगरा के कारोबारी अनिल जैन के बेटे इशांत जैन के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि आटा चक्की का पट्टा बनाने वाले कारोबारी अनिल जैन का 28 वर्षीय बेटा इशांत जैन पांच जुलाई को कार लेकर घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

काफी खोजबीन के बाद जब इशांत का पता नहीं चला तो उसके परिजनों ने रकाबगंज थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया इसी बीच इशांत के परिजनों के पास व्हाट्सएप कॉल के जरिए तीन दिनों के भीतर फिरौती के रूप में 50 लाख रूपए मांगे गये। अनिल जैन इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, जिसके बाद इशांत की लावारिस कार बरामद हो गयी। उन्होंने बताया कि निशांत का अबतक कोई सुराग नहीं लग सका है।पाठक ने बताया कि कारोबारी अनिल जैन के पुत्र के मामले में टीम लगी हुई है और अपहरणकर्ताओं की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top