Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में गरमाई सियासत, PDP के 14 विधायक पार्टी छोड़ने को तैयार

Publish Date: July 10 2018 02:33:14pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की पीपल्स डेमोक्रैटिक पार्टी के 14 विधायक नाराज हैं। पार्टी के नेता और विधायक खुलेआम बगावत के सुर तेज कर रहे हैं। वे पार्टी नेतृत्व पर परिवार को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहा हैं। लिहाजा भारतीय जनता पार्टी के सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद राज्य में पीडीपी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। इस बीच जादीबल से पीडीपी के नाराज नेता आबिद अंसारी ने दावा किया है कि 14 विधायक पार्टी छोडऩे के लिए तैयार हैं। शिया नेता इमरान अंसारी रजा और अंसारी ने पिछले हफ्ते पीडीपी छोडऩे का ऐलान किया था। 

बारामुला से विधायक जाविद हुसैन बेग ने मुफ्ती पर राज्य में घराने की राज स्थापित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने हुए पाटीज़् छोडऩे का फैसला अपने रिश्तेदार और सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग पर छोड़ दिया है। गुलमर्ग विधायक मोहम्मद अब्बास वानी ने भी परिवारवाद और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए पार्टी छोडऩे का ऐलान किया था। महबूबा ने पिछले हफ्ते कई विधायकों और पार्टी नेताओं से एक-एक कर मुलाकात की था। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं जैसे एआर वीरी, जीएन लोन, मोहम्मद खलील बंद, जहूर मीर, एमवाई भट, नूर मोहम्मद भट, यावर दिलावर मीर और एजाज अहमद मीर ने मुफ्ती को समथज़्न का भरोसा दिलाया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top