Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दूषित पानी से छात्रावास की कई छात्राएं बीमार

Publish Date: July 10 2018 02:47:26pm

पत्थलगांव (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छत्तीसगढ के जशपुर जिले के एक बालिका छात्रावास में दूषित पानी से दर्जन भर से अधिक छात्राएं उल्टी दस्त का शिकार हो गईं। पीडि़त सभी छात्राओं को उपचार के लिए सोमवार देर रात जिला अस्पताल में भतीज़् कराया गया। कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने आज पीडि़त छात्राओं से मुलाकात कर उन्हें बेहतर उपचार मुहैया कराने के निदेज़्श दिए हैं। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनुरंजन टोप्पो ने बताया कि घोंलेंग स्थित छात्रावास में रहने वाली दर्जन भर से अधिक छात्राएं कल रात अचानक पेट दर्द के बाद उल्टी दस्त की शिकार हो गईं। 

स्कूल प्रबंधन ने इन छात्राओं को सोमवार देर रात जिला चिकित्सालय में लाकर भतीज़् करा दिया। पीडि़तों का सघन उपचार शुरू कर देने से अब इनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।
बताया जा रहा है कि दूषित पानी के सेवन के बाद छात्राओं को ये परेशानी हुई। कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने पानी की जांच के लिए जिला स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी सहित 4 अधिकारियों की टीम गठित कर जांच के निदेज़्श दिए हैं। छात्रावास में अस्थायी स्वास्थ्य कैंप लगा कर अन्य छात्राओं का स्वास्थ्य परीक्षण के बाद दवा देने का काम शुरू कर दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top