Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल में एक और पादरी के खिलाफ  रेप का केस दर्ज 

Publish Date: July 10 2018 04:08:28pm

अलापुझा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : केरल में एक बार फिर जर्ज के पादरी पर यौन उत्पीडऩ का केस किया गया है। केरल के अलापुझा जिले स्थित कायमकुमल में एक महिला ने मलंकारा ऑर्थोडॉक्स सिरियन चर्च से जुड़े पादरी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। 39 वर्षीय एक विवाहित महिला ने पुसिस में दर्ज शिकायत में बताया कि पादरी बीनू जॉर्ज ने उन्हें कुछ बातचीत करने के लिए अपने दफ्तर बुलाया और फिर उनका यौन उत्पीडऩ किया। 

महिला के मुताबिक, यह घटना 2014 की शुरुआत की है लेकिन उसने पुलिस में अब शिकायत दर्ज कराई है। वहीं सर्किल इंस्पेक्टर के सदन ने बताया कि पादरी ने पीडि़ता को यह कहकर अपने दफ्तर बुलाया था कि उसे कुछ पारिवारिक मुद्दों पर उससे कुछ बात करनी है। महिला ने बताया कि जब वह वहां पहुंची तो उसके साथ बलात्कार किया गया। उन्होंने बताया, हमने पादरी के खिलाफ रेप केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया, लेकिन यह मामला 2014 का है और चूंकि महिला शादीशुदा है, ऐसे में इससे कुछ खास पता चलने की उम्मीद नहीं है। वहीं इस केस को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। यह मामला ऐसे वक्त सामने आया है कि जब कुछ ही हफ्तों पहले एक अन्य शादीशुदा महिला ने केरल के ऑर्थोडॉक्स चर्च से जुड़े चार पादरियों के खिलाफ रेप केस दर्ज करायी थी। महिला का आरोप है कि इन पादरियों ने चर्च में किए उसके कन्फेशन के सहारे उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका कई बार यौन उत्पीडऩ किया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top