Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हवाई सेवा से जुड़ा श्रीगंगानगर

Publish Date: July 10 2018 05:48:25pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान का श्री गंगानगर जिला भी आज राजधानी जयपुर से सीधी विमान सेवा से जुड़ गया। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के लिए सुप्रीम एयर लाइन्स की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर श्रीमती राजे ने कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का जो काम शुरू किया वह पूरी तरह सफल रहा है। उन्होंने कहा कि जयपुर से जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर की एयर कनेक्टिविटी के बाद अब कुछ और शहरों को इससे जोड़ा जाएगा। उन्होंने इस नई विमान सेवा के शुरू होने पर प्रदेशवासियों खास तौर पर श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी। दिन में दो बार संचालित होने वाली यह विमान सेवा जयपुर से श्रीगंगानगर के लिए प्रतिदिन प्रात: 7 बजे और शाम को 4 बजे उपलब्ध होंगी। जबकि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए प्रात: 9 बजे एवं शाम को 6 बजे उड़ान भरेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top