Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नशे में हैवान बना पिता, 3 साल के मासूम को ऑटो पर पटका, देखें तस्वीरें

Publish Date: July 10 2018 09:08:54pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नशे में धुत एक पिता के द्वारा अपने तीन साल के बच्चे की निर्मम पिटाई करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नशे में धुत एक व्यक्ति अपने 3 साल के बच्चे को ऑटो पर फेंक कर मारता है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना हैदराबाद के श्रीनिवासनगर की है। यहां एक ऑटो चालक का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। ऑटो चालक ने गुस्से में आकर अपने 3 साल के बच्चे को ऑटो पर कई बार पटक दिया। जिससे बच्चे के सिर और शरीर के अन्य अंगों में गहरी चोट आई है। बच्चे को चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी को सौंप दिया गया है और उसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

Image result for auto rickshaw, hyderabad

पुलिस ने बच्चे के पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और किशोर न्याय अधिनियम के सेक्शन 75 के तहत मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है। आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है। ऑटो चालक और उसकी पत्नी के बीच झगड़े का कारण आरोपी का किसी अन्य महिला के साथ संबंध बताया जा रहा है जिसके बारे में उसकी पत्नी को पता चला गया था। आपको बता दें कि इस झगड़े की पूरी वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

Image result for auto rickshaw, hyderabad

Image result for auto rickshaw, hyderabad

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top