Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत दो घायल 

Publish Date: July 11 2018 09:33:37am

मिजार्पुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मृत्यु हो गयी है। इस दुर्घटना में कई परिवार के लोग शामिल है। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में इलाज के अस्पला में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

सभी मृतक राजस्थान जिले के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह श्रद्धालुओं की बोलेरो कंटेनर में जा घुसी। हादसे में 9 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की माने तो बोलेरो सवार सभी श्रद्धालु राजस्थान से सीतापुर नीमसार दर्शन करने जा रहे थे। हादसा 3:57 पर हुआ है। 

बताया जा रहा है कि ड्राईवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। आज समय 3:57 पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे 188 द्मद्व पर क्चशद्यद्गह्म्श और कंटेनर का जोरदार टक्कर से बोलेरो में बैठे 11 व्यक्तियों में से 9 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है वह दो व्यक्तियों को उपचार हेतु तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top