Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी के 14-15 को वाराणसी दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे योगी

Publish Date: July 11 2018 11:21:22am

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के प्रस्ताविक दौरे के मद्देनजर जिला प्रशासन के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं। अाधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि श्री मोदी के दो दिवसीय दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद बुधवार को आ रहे है।

उन्होंने बताया कि योगी राजातालाब क्षेत्र के कचनार में आयोजित भव्य समारोह स्थल पर जाकर तैयारियों का जायजा लेने जाएंगे। इससे पहले वह सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर श्री मोदी द्वारा लोकार्पण एवं शिलान्यास किये जाने वाली तमाम विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। 

उन्होंने बताया कि मोदी का प्रारंभिक यात्रा कार्यक्रम मंगलवार रात आ गया है। उसके मुताबकि, प्रधानमंत्री 14 जुलाई को अपराह्न करीब डेढ़ बजे विशेष विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे और यहां से आजमगढ़ में आयोजित अपने कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे। वहां से लौटकर लगभग साढ़े चार बजे राजातालाब के कचनार गांव में आयोजित विशाल सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री राजातालब की सभा में अरबों रुपये की करीब 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने का प्रस्ताव है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


महिला क्रिकेट टीम के कोच के लिए कर्स्टन, पवार, गिब्स के नाम शॉर्टलिस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की पुरुष टीम को 2011 में विश...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top