Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संपत्ति नहीं मिलने से नाराज बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

Publish Date: July 11 2018 12:16:16pm

सहरसा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के एक व्यक्ति ने संपत्ति से बेदखल करने किए जाने से नाराज होकर अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी फरार है। 

पुलिस के अनुसार, टेहरा फूदीचक गांव के रहने वाले मोहम्मद नईमुद्दीन शाह ने अपने चार बेटों में से तीसरे बेटे मोहम्मद मंजूर शाह को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। अपनी सारी जमीन बाकी तीन बच्चों की पत्नियों के नाम कर दिया था, जिससे मंजूर काफी नाराज था। 

बसनही के थाना प्रभारी उमेश प्रसाद ने बताया कि आरोपी अक्सर अपने पिता से अपने हिस्से की जमीन की मांग करता था जिससे पिता व बेटे में विवाद होता था। उन्होंने बताया कि आज (बुधवार) को तड़के इसी मामले को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मंसूर ने अपने पिता को गोली मार दी। गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top