Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PM मोदी ने दी सुरेश प्रभु को जन्मदिन की बधाई

Publish Date: July 11 2018 02:00:43pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग तथा नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु को उनके जन्म दिन पर बधाई दी है। मोदी ने आज ट्विटर पर जारी एक संदेश में कहा, मेरे सम्मानीय साथी सुरेश प्रभु को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रभु भारत में कारोबार के माहौल में सुधार करने के लिए साहसिक कदम उठा रहे हैं और युवाओं की आकांक्षाओं का पूरा होना सुनिश्चित कर रहे हैं। मोदी ने कहा, भगवान उन्हें स्वस्थ रखे और लंबी आयु दें। प्रभु ने जन्मदिन की बधाई देने के लिए मोदी को टि्वटर पर धन्यवाद दिया है और कहा कि उनका नेतृत्व मिलना सौभाग्य की बात है।

प्रभु ने कहा, धन्यवाद, माननीय प्रधानमंत्रीजी। आप जैसे व्यक्ति के नेतृत्व में काम करना हमारा सौभाग्य है। आपके निर्देशों में हम सब देश की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। लोगों का जीवन आसान बना रहे हैं और जीवन स्तर में सुधार कर रहे हैं। देश काे यही चाहिए और हम इसके लिए काम कर रहे हैं। 

प्रभु को जन्मदिन की बधाई देने वाले अन्य गणमान्य व्यक्तियों में संसदीय कार्य मंत्री अनंतकुमार, कपडा मंत्री स्मृति ईरानी, सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, विदेश राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा और सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्याेग मंत्री गिरिराज सिंह भी शामिल हैं। छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र कुमार फडणवीस ने भी प्रभु को जन्मदिन की शुभकामना दी है। 

प्रभु का जन्म 11 जुलाई 1953 को मुंबई में हुआ। वह पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और राज्यसभा के सदस्य हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top