Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल जाति और धर्म के नाम पर देश को न बांटे : शाहनवाज

Publish Date: July 11 2018 04:21:35pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोट के लिये छद्म धर्मनिरपेक्षता का लबादा ओढ़ जाति और धर्म के नाम पर देश को न बांटे। 

हुसैन ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब-जब चुनाव आता है तब श्री गांधी को मुस्लिम समाज की याद आती है। उच्चतम न्यायालय ने धर्म और जाति के आधार पर राजनीति न करने का आदेश दिया था लेकिन छद्म धर्मनिरपेक्षता का लबादा ओढ़े गांधी आज मुस्लिम बद्धिजीवियों को संबोधति करेंगे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि श्री गांधी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि बुद्धिजीवियों की भी कोई जाति होती है क्या। 

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी वोट के लिये धर्म और जाति के नाम पर देश को बांटने की कोशिश न करें। कर्नाटक में कांग्रेस कोटे के एक मंत्री ने देश के हर जिले में शरिया अदालत स्थापित करने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि शरियत न्यायालय पर उनकी तथा कांग्रेस पार्टी की क्या राय है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top