Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भारत में घुसपैठ की तैयारी में लश्कर के 35 आंतकी, पाक सेना के कैंपों में ली पनाह

Publish Date: July 12 2018 09:36:29am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में आए- दिन आतंकी हमले होते रहते है। ये आंतकी एलओसी पर घुसपैठ करके सीमा पार करके देश में आ जाते है और आतंकी हमले को अंजाम देते है। खुफिया एजेंसियों की जानकारी के अनुसार भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक के चार स्थानों पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी पाकिस्तानी सेना के बंकरों और कैंपों में पनाह लिए हुए हैं और एलओसी पर घुसपैठ की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार माछिल सेक्टर में सबसे अधिक 18 आतंकी पीओके के शारदी के नजदीक बैठे हैं। ये आंतकी घुसपैठ के बाद किसी बड़े फिदायीन हमले को अंजाम देने की भी फिराक में हैं।

खुफिया जानकारी के अनुसार नवगाम के सामने पीओके के लीपा में 8, पुंछ में कालू दी डेरी में 6 और पुंछ के ही बिंबर गली के सामने पीओके कोटली में तीन आतंकी बैठे हैं।आपको बता दें कि कश्मीर के गुरेज, माछिल, केरन, टंगधार, नौगाम, उड़ी, पुंछ, बिंबर गली, नौशेरा और रामपुर इलाकों के सामने पाकिस्तानी सेना के कैंपों में आतंकी कैंप कर रहे हैं। इन इलाकों में भारतीय सेना की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक भी की जा चुकी है। सूत्रों का कहना है कि बिंबर गली के पास करीब 120 आतंकी मौजूद हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पत्नी के पैरों में नजर आए 'माही', साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा ये

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा चुके पूर्व कैप्टन मह...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top