Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर हमला, 1 आतंकी ढेर

Publish Date: July 12 2018 10:37:44am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  जम्मू-कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के जंगल में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने बुधवार को सुरक्षा बलों के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया जिसमें एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य जवान घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सूरज की पहली किरण के साथ ही सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान शुरु कर दिया। सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। माना जा रहा है कि वह विदेशी आतंकवादी है।

सुरक्षा बल के गश्ती दल पर कल आतंकवादियों के हमले में घायल हुए एक जवान को द्रगमुल्ला सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि जंगल में अब भी दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की रिपोर्ट है जिन्हें पकड़ने के लिए व्यापक तलाश अभियान चलाया जा रहा है। 

इस बीच उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के जंगल में भी आतंकवादियों एवं उनके ठिकानों की तलाश और उन्हें नेस्तनाबूत करने के लिए पिछले कुछ दिनों सेे व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। जंगल में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया रिपोर्ट के आधार पर कोटोसत्री जंगल में यह अभियान चलाया जा रहा है। आतंकवादी सर्दी के मौसम में हिमपात के दौरान छिपने के लिए इन ठिकानों का इस्तेमाल करते हैं।
सूत्रों ने बताया कि जब तक पूरे जंगल की तलाशी नहीं ले ली जाती, सुरक्षा बलों का अभियान जारी रहेगा। अब तक यहां किसी भी ठिकाने का पता नहीं चल सका है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top