Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रत्याशियों की घोषणा 30 अगस्त को : कमलनाथ

Publish Date: July 12 2018 12:20:06pm

छिंदवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अपने प्रत्याशियों की घोषणा 30 अगस्त को करेगी। कमलनाथ ने कहा कि पार्टी ऐसा इसीलिए करने जा रही है ताकि प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार के लिए अधिक समय मिल सके। उन्होंने बताया कि वे अगले सप्ताह से प्रदेश का दौरा शुरु करेंगे। इसमें हो रही देरी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि जिला व प्रदेश स्तर पर संगठनात्मक गठन और पुनर्गठन का काम अब पूरा किया जा चुका है, इसे करने के बाद ही उनका जिले में जाना उचित है।

एक सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया कि जनता व संगठन में स्वीकार्य प्रत्याशी के लिए सर्वे करवाया जा रहा है और इसमें ही महिलाओं और युवाओं को चयन में प्राथमिकता होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री भले ही उनकी बात का जवाब नहीं दें, किंतु उनको प्रदेश के विभिन्न अंचलो में जनता खुद जवाब देने लगी है। जनता उनके मंत्रियों और उनके सांसदों को जवाब दे रही है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री विकास पर्व के नाम पर किस बात का जश्न मनाने दौरे पर निकल रहे हैं, जबकि प्रदेश दुष्कर्मों और महिला अपराधों के मामले में सबसे ऊपर है। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top