Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नैनी जेल से एक अधिवक्ता को मिली जान से मारने की धमकी

Publish Date: July 12 2018 01:37:07pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के नैनी केन्द्रीय कारागार से एक अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने वृहस्पतिवार को यहां बताया कि सिविल लांइस क्षेत्र के राजापुर निवासी उच्च न्यायालय के अधविक्ता नसीम अहमद सिद्दीकी का आरोप है कि सात जुलाई की शाम साहिल कालोनी निवासी रोशन जहां सिद्दीकी ने उन्हें फोन कर किसी केस के मामले में बातचीत करने के लिए अपने घर बुलाया था। अधिवक्ता उनके घर पहुंचे तब रोशन जहां ने किसी को फोन मिलाकर कर उन्हें दे दिया।

उन्होंने बताया कि अधिवक्ता ने अपनी तहरीर में लिखा है फोन पर दूसरी तरफ से बोलने वाले ने अपना नाम जैदी बताया और नैनी जेल में बन्द होने की बात कही। फोन पर धमकी देते हुए कहा कि करेली स्थित एक कंपनी की पैरवी करना नहीं छोड़ोगे तो तुम्हारी हत्या कर दी जायेगी। इस सिलिसले में गत सोमवार को जैदी और रोशन जहां के खिलाफ कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज किया गया। 

सिविल लाइंस क्षेत्राधिकारी श्रीशचन्द्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोप सही मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। नैनी सेंट्रल जेल के जेलर वी के वर्मा ने बताया कि यहां चार हजार से अधिक कैदी हैं। कारागार में 24 जैमर मोबाइल नेटवर्क राेकने का काम कर रहे है। यह संभव नहीं होना चाहिए। पुलिस जांच कर रही है। जांच मुकम्मल होने पर सच्चाई का पता चल सकेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top